तेज गेंदबाज हारिस रऊफ के गलत वक़्त पे मज़ाक करने पर स्पिन गेंदबाज शादाब खान हुए गुस्सा; देखें वीडियो

पाकिस्तान में खेले जा रहे टी20 टूर्नामेंट पीएसएल के एक मैच में तेज गेंदबाज हारिस रऊफ के गलत वक्त पर मजाक करने के कारण स्पिन गेंदबाज शादाब खान को आया गुस्सा और वीडियो हो गया तेजी से वायरल।

पाकिस्तान सुपर लीग यानी पीएसएल में सोमवार को लाहौर कलंदर और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेला गया मैच कुछ खास रोमांचक नहीं था जिसे लाहौर की टीम ने 110 रनों से जीत लिया लेकिन मैच के दौरान शदाब खान और हारिस रऊफ के बीच एक वाकिये ने सबका ध्यान इस मैच ओर खींचा।

दोनो खिलाड़ियों के बीच घटना कुछ इस प्रकार घटी के शादाब मिडल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने आए और कुछ कमाल न कर सके। केवल 6 गेंदों में 4 रन बना सके। उन्हें डेविड वीजे ने विकेटकीपर सैम बिलिंग्स के हाथों कॉट बिहाइंड आउट किया। जाहिर है आउट होने बाद शादाब मायूस थे, जब वो पवेलियन की ओर जा रहे थे उसी समय हारीस रऊफ उनके पास आये और साथ साथ चलते हुए हल्के फुल्के अंदाज में उनसे मजाक करने लगे। हारिस ने मजाक को कुछ ज्यादा लंबा खिंच लिया तो शादाब को मजबूरन अपना हाथ झटक कर गुस्से का इजहार करना पड़ा तब जाके हारिस ने उस मजाक को रोक लिया।

https://twitter.com/yoonosenadaa/status/1630247517630922753

सोशल मीडिया पर लोगों ने हारिस रऊफ की जमकर आलोचना की किसीने कहा, ‘हारिस को नहीं पता मजाक का भी एक वक्त होता है।’ किसीने कहा, ‘ये भी कोई वक्त है मजाक का जब कोई बल्लेबाज आउट होकर जा रहा हो।’ किसीने कहा, ‘इतना लंबा मजाक करोगे तो रिएक्शन तो आएगा ही।’

आपको याद दिला दें की ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की हारिस रऊफ को अपने बरताव के लिए सोशल मीडिया पर इस तरह की आलोचना झेलनी पड़ी हो। 2 साल पहले पाकिस्तान के घरुलु टूर्नामेंट के एक मैच में हारिस अपने गुस्से को काबू नहीं कर पाए थे और बीच मैदान में मिडल ऑर्डर बल्लेबाज कामरान गुलाम को कैच ड्रॉप करने पर तमाचा मार दिया था।

इस घटना पर हारिस रउफ ने अपना पक्ष रखा:

मैच के बाद जब हारिस से इस घटना पर सवाल किया गया की क्या शादाब आपसे नाराज़ होंगे? क्या आपने एक दोस्त को खो दिया है? इस पर हारिस ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘ऐसा काम इंसान दोस्तों के साथ ही करता है। वो एक फन था जो हमने मैदान पर किया। हम बस एन्जॉय कर रहे थे।’

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *