रोहित शर्मा ने फिर खोया आपा, ईशान किशन को थप्पड़ मारने के लिए उठाया हाथ!

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चल रहे बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में रोहित शर्मा ने फिर फिर एक बार अपना आपा खो बैठे और लाइव मैच में मैदान के बीचो बीच विकेट कीपर बल्लेबाज ईशान किशन को थप्पड़ मारने के लिए उठाया हाथ और हो गए सोशल मीडिया पर ट्रोल।

घटना इस प्रकार घटी की ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 60वे ओवर के बाद ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाने के लिए ट्वेल्थ मैन के रूप में युवा विकेट कीपर ईशान किशन मैदान पर आए। पानी पिलाने के बाद वक्त की कमी के चलते ईशान दौड़ते हुए मैदान से बाहर जा रहे तभी रोहित ने भी पानी पी कर अपनी बोतल ईशान को थमाई पर जल्दबाजी में ईशान के हाथों से बोतल नीचे गिर गई तो रोहित ने मजाक से उन्हें थप्पड़ मारने के लिए अपना हाथ उठाया। हालांकि रोहित शर्मा ने ईशान छुआ तक नहीं बस इशारा भर किया था जिसकी शॉर्ट क्लिप बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर जम वायरल की और कुछ ही समय में ढेरों यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आने लगी।

रोहित शर्मा की गुस्सा करने वाली वीडियो इतने जल्दी कैसे वायरल हो जाती है?

हाल में या फिर कहें की जब से रोहित कप्तान बने है तब से जब भी टीम इंडिया नाजुक दौर में होती है या फिर जब भी टीम इंडिया का कोई खिलाड़ी गलती से कैच ड्रॉप करता है तो वो खुद पर काबू नही रख पाते हैं और उनके गुस्से वाले एक्सप्रेशन कैमरे में कैद हो जाते हैं। फैंस ने रोहित शर्मा की यही सारी चीजों को याद रखा है इसलिए जैसे ही ये घटना उनके सामने आई बहुत ही कम समय में फैंस के इस पर कॉमेंट्स आने शुरू हो गए।

इससे पहले कितनी बार रोहित शर्मा की गुस्से वाली वीडियो वायरल हुई है ?

आपको याद दिला दें की सितंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के एक मैच में एक कैच को लेकर विकेट कीपर दिनेश कार्तिक के उलट जाके रोहित ने डीआरएस लिया और सही भी साबित हुए तब उन्होंने मजाक में दिनेश की गर्दन पकड़ ली थी। एक और घटना याद दिला दें की एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ जब अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का कैच ड्रॉप किया था तब भी रोहित ने अच्छा खासा गुस्सा दिखाया था।

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *