पीएसएल 2023: सूर्यकुमार यादव के नक्श ए कदम पे 20 साल का पाकिस्तानी बल्लेबाज ‘साईम अयूब’; देखें वीडियो

पीएसएल 2023 में सूर्यकुमार यादव के नक्श ए कदम पे चलते दिखाई दे रहा सिर्फ 20 साल का होनहार पाकिस्तानी बल्लेबाज साईम अयूब, जिनके स्कूप शॉट्स देख इनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

कौन है साईम अयूब?

20 वर्ष के साईम अयूब बाएं हाथ के बल्लेबाज है जो पीएसएल 2023 में पेशावर ज़ाल्मी टीम की तरफ से खेल रहे हैं। इनकी बल्लेबाजी के हुनर की चर्चा तो पाकिस्तान में पिछले कुछ समय से चल ही रही थी अब पीएसएल द्वारा सारी दुनिया भी इनके टैलेंट को सलाम कर रही है।

साईम अयूब को स्कूप शॉट खेलने में कितनी महारत हासिल है?

साईम अयूब सिर्फ स्कूप शॉट्स ही नहीं बल्कि मैदान के चारों ओर रन बनाने में माहिर है। उनका स्कूप शॉट तो आज कल चर्चा में है ही पर उनके कवर ड्राइव, फ्लिक शॉट्स और टाइमिंग की तो क्या ही कहने। मानो एक परफेक्ट बल्लेबाज, जो आने वाले समय में खुद को 360 डिग्री बल्लेबाज भी साबित कर लेगा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है।

जैसे के वीडियो में देखा जा सकता है की साईम अयूब, चाहे स्पिनर हो या तेज गेंदबाज सभी को बड़ी खूबसूरती से खेल लेते है। बड़े शॉट्स भी सिर्फ अपनी टाइमिंग की बदौलत इतनी आसानी से लगाते हैं। हारिस रऊफ जैसे माहिर तेज गेंदबाज के सामने भी उन्हें निर्भयता के साथ खेलते देखा जा सकता है। रऊफ की एक आग उगलती गेंद जो 147 किलो मीटर प्रति घंटा की रफ्तार से डाली गई थी जिस पर साईम ने बहुत ही आसानी से छक्का लगाकर अपना परिचय दिया की इस खेल का उनके पास एक स्पेशल टैलेंट है।

देखना दिलचस्प होगा कि जैसे सूर्यकुमार यादव ने अपनी स्पेशल बल्लेबाजी का लोहा दुनिया से मनवाया क्या उतना ही जल्दी साईम अयूब भी उस मुकाम पर पहुंच सकते हैं।

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *