एबी डिविलियर्स को पहली मुलाक़ात में लगा था की घमंडी विराट कोहली को जमीन पे आने की जरूरत है! देखें वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के यूट्यूब चैनल के शो बोल्ड डायरीज में एबी डिविलियर्स ने क्रिस गेल के साथ बात चीत में खुलासा किया की पहली मुलाक़ात में विराट कोहली उन्हें घमंडी लगे और ये भी लगा कि विराट कोहली को जमीन पे आने की जरूरत है।

आईपीएल के मैचों की शुरुवात 31 मार्च से होनी है और इन दिनों सभी टीमों के लगभग सारे खिलाड़ी हिंदुस्तान पहुंच चुके है और प्रैक्टिस में व्यस्त है। क्रिकेट के इलावा भी आईपीएल टीमें अपनी टीम में शामिल खिलाड़ियों का सही इस्तेमाल करना जानती हैं। लगभग सभी आईपीएल टीमों के आधिकारिक अकाउंट सोशल मीडिया पर उपलब्ध है, जिन पर विभिन्न प्रकार के शोज और इंटरव्यूज के द्वारा अच्छा खासा रेवेन्यू जेनरेट किया जाता है।

हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के यूट्यूब चैनल के कार्यक्रम बोल्ड डायरीज में एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल ने आरसीबी में अपने सबसे यादगार पलों के बारे में और साथ ही विराट कोहली और उनके बीच की बॉन्डिंग पर बात करते हुए कई मजेदार खुलासे किए।

बोल्ड डायरीज कार्यक्रम के इस खास रियूनियन इंटरव्यू के दौरान ये दो महान खिलाड़ी एक दूसरे से सवाल करते नजर आए। दिलचस्प बात ये रही की जब क्रिस गेल ने एबी डिविलियर्स से विराट और उनकी पहली मुलाकात के बारे में सवाल किया तो डिविलियर्स ने कहा के ये प्रश्न वो पहले भी सुन चुके हैं। उन्होंने साफ शब्दों में बताया की पहली मुलाकात में उन्हें कोहली घमंडी और अहंकारी लगे। आगे डिविलियर्स ने बताया की अपनी अलग हेयरस्टाइल के साथ विराट अकड़ रहे थे तब उन्हें लगा था की इसे जमीन पे आने की जरूरत है, पर अगले कुछ मिनटों में डिविलियर्स विराट को अच्छे से समझने लगे और उसे खेलते देखा और एक अच्छे इंसान के रूप में विराट के लिए उनका सम्मान बढ़ा।

वीडियो में ये सारी बातें पार्ट 1 के रूप में प्रस्तुत की गई हैं। वीडियो डिस्क्रिप्शन के अनुसार पार्ट 2 में इन दोनों महारतियों के बीच एक मज़ेदार रैपिड फ़ायर देखने को मिलेगा।

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *