धोनी के कारण नर्वस हो जाते हैं शाहरुख़ खान, अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया खुलासा

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान अपनी आने वाली फिल्म “पठान” के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, इसिलए शायद उन्होंने ट्विटर पर #AskSRK ट्रेंड चलाकर लोगों के सवालों के जवाब दे रहे थे तो उनसे एक ट्विटर यूजर ने धोनी से संबंधित एक प्रश्न कर लिया जिस पर शाहरुख़ का जवाब था कि मैं नर्वस हो जाता हूं।

दरअसल, फिल्म एक्टरों की जब भी कोई फिल्म रिलीज़ होने वाली होती है तो ये फ़िल्मी सितारे लोगों के बिच आना पसंद करते हैं जिससे उनकी फिल्मों का प्रमोशन भी हो जाता है और वो ट्रेंडिंग में भी आ जाती हैं।

वैसे तो शाहरुख़ की फ़िल्में ट्रेंडिंग में रहती ही है लेकिन आज कल लोग बॉलीवुड की फिल्मों का बहिष्कार कर रहे हैं और ऊपर से इस फिल्म के गानों को लेकर भी विवाद चल रहा है इसलिए शाहरुख़ जैसे बड़े सितारे को भी नई नई रणनीतियों के साथ आगे आकर अपनी फिल्म को प्रमोट करने की ज़रूरत पड़ रही है।

पिछले शनिवार को शाहरुख़ ने ट्विटर पर #AskSRK ट्रेंड चलाकर अपने फैंस के सवालों का जवाब देने ऑनलाइन आए, उसी समय एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछ लिया की जब एमएस धोनी उनकी टीम केकेआर के खिलाफ बल्लेबाज़ी करने उतरते हैं तो आपको कैसा लगता है? इस पर शाहरुख़ ने रिप्लाई किया ‘हा हा नर्वस हो जाता हूं’।

शाहरुख़ खान को यूँही हाज़िर जवाब नहीं कहा जाता:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ को बेबाक जवाब देने के लिए जाना जाता है। जिस ट्विटर यूजर ने शाहरुख़ से धोनी के बारे में सवाल किया ज़रूर वो धोनी का फैन होगा लेकिन शाहरुख़ के इस पॉजिटिव रिप्लाई से वो शाहरुख़ का भी फैन हो गया होगा और कहीं न कहीं धोनी भी अपनी तारीफ सुन ज़रूर मुस्कुराए होंगे।

सन्यास के बाद और भी बढ़ी है एमएस धोनी के फैंस की संख्या:

वैसे तो धोनी के फैंस दुनिया भर में बड़ी तादाद में है लेकिन उनके सन्यास लेने के बाद भी फंस की संख्या में इजाफा ही हो रहा है, कारण शायद सोशल मीडिया पर मौजूद उनके ढेर सारे वीडियो जिनमे वो अकलमंदी से विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को आउट कर अपनी टीम को जीत दिलाते दिखाई देते हैं।

धोनी को कभी डीआरएस कभी कैप्टन कूल के नाम से याद किया जाता है क्योंकि उन्होंने समय समय पर अपने आपको साबित किया हैं। उन्होंने मुश्किल से मुश्किल घड़ी में भी प्रेशर को अपने ऊपर हावी नही होने दिया है और कई बार चतुराई से मैच को हारने से बचाया है और डीआरएस का भी सटीक इस्तेमाल कर टीम को नुकसान होने से हमेशा बचाया है। और भी बहुत सी खूबी है धोनी में जिनके कारण उनके प्रशंसक बढ़ते ही जा रहे हैं।

भले ही धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके है लेकिन वो आईपीएल 2023 खेलने वाले हैं। क्रिकेट को लेकर उनकी समझ बुझ के कारण ही वो अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को 4 बार आईपीएल चैंपियन बना चुके हैं। इसलिए उनके फैंस उनको मैदान में फिरसे देखने के लिए काफी बेकरार हैं।

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *