पत्नी पीड़ित दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया पर साझा किया अपना दर्द!

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने सुबह सुबह सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा अपना दर्द साझा कर लोगों से पूछा की क्या है कोई मुझ जैसा पीड़ित यहां?

आज के इस आधुनिक युग में सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से लोगों का अपने गुजरते दिन की पल पल की खबर देना बहुत ही आम बात है। पर ऐसा ही काम जब कोई सेलिब्रिटी करता है तो लोगों के ढेर सारी मजेदार रिएक्शन आते है खास कर जब वो पोस्ट एक मजाहिया अंदाज में की गई हो।

अपने ट्वीट में दिनेश कार्तिक ने क्या दर्द बयान किया?

37 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपनी पत्नी दीपिका पल्लीकल के साथ हुई मीठी नोक झोंक की घटना को लोगों के बीच ट्विटर के माध्यम से साझा किया। 4 मार्च को किए गए ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘सुबह 4.25 बजे का वक्त। मैं नेचर्स कॉल के लिए उठा और फिर वापस आकर सो गया। दीपिका कुछ बड़बड़ाई। मैंने कहा- ओके अर्धनिद्रा। दीपिका ने कहा- मैं कुछ भी पूछूं, तुम जवाब नहीं देते। फिर मैं सो गया।’ आगे दिनेश लिखते हैं, ‘सुबह 7 बजे का वक्त। मैंने कहा- कॉफी मिलेगी प्लीज? दीपिका का जवाब- खुद ही बना लो।’ आखिर में डी के ने लिखा, ‘मुझे पता था ऐसा ही जवाब आएगा। कोई है यहां जो मेरी हालत समझ सके?’

दिनेश कार्तिक के इस ट्वीट पर फैंस के ढेरो रिप्लाई आए। किसीने लिखा सबका यही हाल है दिनेश भैय्या। किसी यूज़र ने लिखा, हमारा भी यही हाल है। किसीने कहा, फिकर मत करो आदत पड़ जायेगी। कॉमेंट्स पढ़ने से मालूम होता है की इनमे से ज्यादातर पत्नी पीड़ित पति ही हैं जो दिनेश कार्तिक के प्रति सहानभूति व्यक्त कर रहे हैं।

आपको बता दें की दीपिका पल्लीकल दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी है। पहली पत्नी से उनका तलाक हो चुका है और अब वो क्रिकेटर मुरली विजय की पत्नी है।

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *