श्रीलंका के खिलाफ बल्लेबाजी का जौहर दिखाकर कहां गायब हो गए अक्षर पटेल?

श्रीलंका के गेंदबाजों को अपनी बल्लेबाजी से नाको चने चबवाने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में नजर नहीं आने पर फैंस के बीच चर्चा है की कहां गायब हो गए अक्षर पटेल?

हाल ही में हुई श्रीलंका के साथ टी20आई श्रृंखला में अक्षर पटेल गजब के फॉर्म में दिखे। दूसरे टी20आई में 207 रनों का पीछा करते समय अक्षर बल्लेबाजी के रंग में ऐसे रंगे की साथ में साझेदारी कर रहे सूर्यकुमार यादव भी उनके सामने फीके नजर आ रहे थे।

अपनी अब तक की जिंदगी के बेस्ट बल्लेबाजी फॉर्म से गुजर रहे अक्षर पटेल जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाले हैं इसीलिए न्यूजीलैंड के साथ चल रही भारत की ओडीआई श्रृंखला में वो नजर नहीं आ रहे हैं, कहा जा रहा है को उन्होंने अपनी शादी के चलते ही बीसीसीआई से छुट्टी ले रखी है।

कौन है अक्षर की दुल्हन?

अक्षर पटेल की होने वाली दुल्हन बेहद खूबसूरत है, उनका नाम पटेल है, पेशे से डाइटिशन और न्यूट्रीशनिस्ट है और लुक में किसी मॉडल से कम नहीं। इंस्टाग्राम पे बहुत ही एक्टिव है और आए दिन अक्षर पटेल के साथ अपनी फोटो पोस्ट करती रहती है। अक्षर से इतना प्यार करती है की अपनी दाहिने हाथ की कलाई पे उनके नाम का टैटू गुदवा रखा है।

अक्षर शादी कब करेंगे?

अक्षर और मेहा का प्यार किसी से छुपा नहीं है और न उन्होंने छुपाने की कोशिश की है। सोशल मीडिया पर इस क्यूट कपल की ढेरो तस्वीरें हैं। लंबे समय तक प्यार में बंधे रहने के बाद 20 जनवरी 2022 को सगाई कर उन्होंने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाया। भले ही अक्षर की शादी की चर्चा तेज हो पर उन्होंने अपनी शादी की तारीख का अबतक खुलासा नहीं किया है।

कमबैक कब होगा अक्षर का?

बताया जा रहा है की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में अक्षर टीम में कमबैक करेंगे और उस समय रवींद्र जडेजा और वॉशिंगटन सुंदर एक हरफनमौला के रूप में पहले से ही टीम का हिस्सा होंगे। इन सब का मुकाबला दिखना दिलचस्प होगा और जितना हेल्थी कंपटीशन होगा उतनी ही इनकी परफॉर्मेंस निखर कर आएगी जो टीम के लिए ही फायदेमंद होगी।

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *