एबी डिविलियर्स के नए यूट्यूब चैनल पर विराट कोहली ने खोले कई राज! देखें वीडियो

एबी डिविलियर्स के नए चैनल ‘थ्री सिक्स्टी’ पर गेस्ट के रूप में विराट कोहली ने कई सवालों के जवाब दिए और कई राज भी खोले।

मिस्टर थ्री सिक्स्टी नाम से मशहूर साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने डिजिटल प्लेटफार्म यूट्यूब पर एक नई पारी की शुरुवात की है अपने चैनल का नाम ‘थ्री सिक्स्टी’ भी अपने खेलने के अंदाज पर ही रखा है ताकि लोग आसानी से उनके चैनल की पहचान कर सके।

तकरीबन 15 दिन पहले डिविलियर्स ने अपने चैनल पर पहला वीडियो पोस्ट किया था। अपने दूसरे ही वीडियो में उन्होंने अपने खास दोस्त और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के टीममेट विराट कोहली को न्यौता दिया। भारत में मौजूद विराट कोहली वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा इस वीडियो का हिस्सा बने। वीडियो में विराट और डिविलियर्स ने पुराने दिनों को याद किया, कई किस्से सुनाए और काफी मस्ती की।

कौन कौन से सवाल दिलचस्प रहे?

वैसे तो सारे सवाल ही दिलचस्प थे पर एक सवाल जिस पर विराट कोहली सोचने पे मजबूर हो गए थे वो था ‘एक गेंदबाज का नाम बताइए जो आप अपनी जिंदगी बचाने के लिए चुनेंगे’? इस पर विराट ने बहुत सोचा और फिर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन का नाम लिया वहीं दूसरी ओर एबी डिविलियर्स ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ मोहम्मद आसिफ को चुना, उनकी जमकर तारीफ़ की उन्हें नई गेंद का बेस्ट गेंदबाज बताया उन्हें ऐसे गेंदबाजों में से बताया जो बल्लेबाजों को घरेलू कंडीशंस में भी परेशान कर देता है।

दूसरे कई विवादित सवालों का जवाब भी विराट ने दिया जिनमें से एक था की विकेट के बीच सबसे खराब कौन दौड़ता है? जिस पर विराट ने चेतेश्वर पुजारा का नाम लिया और सबसे अच्छा दौड़ने में एमएस धोनी का नाम लिया। सबसे यादगार पल के सवाल पर विराट ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई अपनी पारी को बताया। इस रोचक वीडियो में विराट ने अनुष्का से हुई उनकी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया।

बता दें की विराट इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही 3 मैचों की ओडीआई सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा है जो फिलहाल 1 – 1 से बराबरी पर चल रही। तीसरा और आखिरी मैच की जीत से विजयता टीम के हौसले बुलंद होंगे जो टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में उन्हें मनोवैज्ञानिक रूप से मदद करेगा। ओडीआई सीरीज से पहले टेस्ट सीरीज को भारत पहले ही 2 – 1 से अपने नाम कर चुका है।

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *