IPL 2023: क्या आमिर खान ने पिछले साल ही रिंकू सिंह जैसे नायब हीरे को पहचान लिया था? देखें वीडियो

IPL 2023: पिछले साल आमिर खान थोड़े मायूस हो गए थे जब रिंकू सिंह लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ एक जबरदस्त पारी के बावजूद मैच को फिनिश नही कर पाए थे।

कल कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मैच में रिंकू सिंह ने अपने 5 छक्कों की बदौलत काफी सुर्खियां बटोरी। आखरी ओवर तक पहुंचा जरूर लेकिन केकेआर के लिए वो एक हारा हुआ मैच था जिसे रिंकू सिंह ने जीत में तब्दील किया। वैसे इस तरह की पारी रिंकू ने पिछले साल भी खेली थी पर जीत के साथ अपनी टीम की नैय्या पार नहीं लगा पाए थे। उस समय भी दिग्गजों ने रिंकू की जमकर तारीफें की थी लेकिन इन सब के बीच बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने तो रिंकू के लिए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल वीडियो जारी किया था मानो एक जोहरी की तरह उन्होंने एक हीरे की पहचान कर ली हो।

वीडियो दिखाने से पहले कल के उस रोमांचक मैच का हाल जान लेते है जिसके कारण हर तरफ रिंकू सिंह की ही चर्चा हो रही है। गुजरात टाइटंस ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी कर केकेआर को 205 रनों का विशाल टारगेट दिया। जवाब में केकेआर की शुरुवात अच्छी नहीं रही दोनो सलामी बल्लेबाज जल्दी ही पवेलियन लौट गए। वन डाउन उतरे वैंकटेश अय्यर पूरी तरह से गुजरात की टीम पर हावी रहे लेकिन 83 के अपने निजी स्कोर पर अलजारी जोसेफ की गेंद पर शुभमन गिल को कैच थमा बैठे। मैच उस समय रोमांचक स्तिथि में पहुंच गया था जब रिंकू सिंह स्ट्राइक पर थे और 5 गेंदों में 28 रनों की दरकार थी। रिंकू सिंह ने इतिहास रचते हुए आखिर की 5 गेंदों में लगातार 5 छक्के जड़ दिए और केकेआर की टीम ने गुजरात टाइटंस पर अद्भुत जीत प्राप्त कर ली।

मैच के उन आखरी पलों के चलते सोशल मीडिया पर रिंकू सिंह नाम का भूचाल आ गया। क्या ट्विटर क्या फेसबुक हर तरफ रिंकू सिंह ट्रेंड करने लगे। न्यूज पोर्टल, वेबसाइट सभी जगह रिंकू की ही न्यूज ब्रेकिंग न्यूज के तौर पर चलने लगी। रिंकू के ऊपर बने पुराने वीडियो भी सामने आए जिसमे से एक पिछले साल का आमिर खान का रिंकू की तारीफ में बनाया गया वीडियो भी वायरल हुआ।

वीडियो में क्या कहा था आमिर ने?

आमिर खान ने रिंकू सिंह के बारे में कहा था की, “रिंकू क्या खेल रहा था। ऐसा खेल रहा था की अकेले अपने दम पर उसने मैच लगभग जीता ही दिया था। बैडलक हुआ उसका उस बन्दे ने कैच बहुत कड़क पकड़ा। इंपॉसिबल कैच पकड़ा उसका। वरना रिंकू ने तो नैय्या पार कर ली थी। लेकिन कोई नहीं, हार जीत होती रहती है। देखिए अगली टाइम अगले साल मैं भी रहूंगा आपके साथ।”

रिंकू सिंह ने आमिर खान को रिप्लाई दिया की, “हेलो आमिर सर थैंक यू सो मच आपको ऐसा लगा मेरी बैटिंग के बारे में ये सुनकर दिल खुश हो गया। आई होप आप अगले साल हमारी टीम के साथ हो मजा ही आ जायेगा। थैंक यू सो मच आमिर सर लव यू।”

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *