ऋषभ पंत से नाराज़ हैं कपिल देव, ठीक होने के बाद मारना चाहते हैं उन्हें थप्पड़; वीडियो देखें

कपिल देव ने यूट्यूब के एक चैनल पर अपने गुस्से का इजहार करते हुए कहा कि जब ऋषभ पंत ठीक हो जाएंगे तब वह उन्हें थप्पड़ मरना चाहते हैं।

जैसे की आप सब जानते हैं ऋषभ पंत का 30 दिसंबर 2022 को दिल्ली से रुड़की जाते समय भीषण कार एक्सीडेंट हुआ था और उन्हें गंभीर चोटें आई थी। इस कारण ऋषभ की कई सर्जरी भी हुई लेकिन डॉक्टरों के हिसाब से वो इस साल क्रिकेट नही खेल पाएंगे।

एक और बात आप को याद दिला दें की ऋषभ के एक्सीडेंट के बाद शिखर धवन के एक वायरल वीडियो के मुताबिक ऋषभ तेज रफ्तार गाड़ी चलाते थे। कपील देव के दिए बयान से लगता है की वो इस बात पर यकीन करते हैं।

कपील देव ने ऋषभ पंत के बारे में क्या बयान दिया?

कपिल देव ने यूट्यूब चैनल अनकट के एक कार्यक्रम पर ऋषभ पंत के बारे में कहा, “मेरे को बहुत उससे प्यार है। मैं चाहता हूं की वो ठीक हो जाए। जब वो ठीक हो न तब जाकर एक चमाटा मारूं जोर से।”

जब होस्ट ने पूछा क्यों? कपील देव ने बताया, “क्योंकि लुक आफ्टर करो, देखो आपकी ओर से टीम पूरी बिखर गई है इसलिए। प्यार मोहब्बत है की ठीक जल्दी हो फिर गुस्सा भी है कि ऐसी गलतियां आजकल के यंगस्टर लड़के क्यों करते हैं। उसके लिए थप्पड़ भी होना चाहिए। पहले आर्शीवाद उसको प्यार, मोहब्बत, भागवान उसको पूरा अच्छी तरह स्वस्थ करें। उसके बाद मां-बाप की यही ड्यूटी होती है की गलती की है तो चांटा भी पड़ना चाहिए।”

कपील देव की बातों से ऐसा लगता है की ऋषभ से वह सिर्फ 2 कारणों से नाराज़ हैं:

  1. उन्होंने अपना ध्यान नहीं रखा और तेज रफ्तार गाड़ी चलाने के कारण उनका एक्सीडेंट हुआ।
  2. आने वाली बॉडर गावस्कर ट्रॉफी में ऋषभ नहीं खेल पाएंगे और टीम इंडिया के पास उनका कोई विकल्प नहीं है।

क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर क्रिकेट नगरी टीम भी कपिल देव की बात का समर्थन करती है क्योंकी ऋषभ पंत इकलौते ऐसे बल्लेबाज है जिन्होंने टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसी मजबूत टीमों के खिलाफ पिछले कुछ सालों में बे धड़क बल्लेबाजी द्वारा जीत को विपक्षी टीमों के मुंह से छीना है। उनके इस धाकड़ अंदाज से सामने वाली टीम का कॉन्फिडेंस भी टूट जाता है और भारतीय टीम आसानी से मैच पर विजय प्राप्त कर लेती है।

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *